रांची : दोस्त के साथ नशे में हुई मौत , लाश को दूसरे दोस्त ने छिपाया, पुलिस ने युवक को किया गिरफ्तार

रांची: रातू थाना में दिये अपने फर्दव्यान में उल्लेख किया गया कि करीब 01:00 बजे इनका छोटा भाई निर्मल कुमार का माँ के साथ किसी बात को लेकर कहा-सुनी हो गयी, जिसके बाद निर्मल कुमार अपनी पल्सर मोटरसाईकिल पर सवार होकर यह कहते हुए घर से चला गया कि अब तुम्हारे घर कभी नहीं आयेंगे। निर्मल कुमार के मोबाईल पर फोन करने पर वह ठाकुरगाँव में अपने दोस्त राजेन्द्र के घर पर होने की बात बताई। उसके बाद से निर्मल कुमार का मोबाईल स्वीच ऑफ हो गया। जानकारी हुई कि सुण्डील पुल के नीचे से रातु थाना की पुलिस द्वारा एक अज्ञात शव को बरामद किया गया है, जिसे रिम्स राँची में रखा गया है। उसके बाद बादी जब रिम्स राँची पहुँचे तो देखे कि उक्त शव उनके भाई निर्मल कुमार का है। मृत निर्मल कुमार के शरीर एवं मुँह में खुन लगा पाया गया।

रांची के द्वारा पुलिस अधीक्षक ग्रामीण राँची के निर्देशन में थाना प्रभारी रातु के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। गठित टीम द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए गुप्त सूचना के आधार पर घटना कारित करने वाले अपराधकर्मी राजेन्द्र महतो, पिता स्व० राम सेवक महतो, सा० बानापीढ़ी, थाना ठाकुरगाँव, जिला राँची को गिरफ्तार किया गया, जिन्होनें अपने स्वीकारोक्ति बयान में बताया कि यह निर्मल कुमार के साथ फॉल्स सिलिंग एवं पेन्टिंग का काम करता था।

निर्मल कुमार ने राजेन्द्र महतो से बोला कि मैं अपनी माँ के साथ झगडा करके आये है, अब हम घर नहीं जायेंगे। उसके बाद राजेन्द्र महतो ने निर्मल कुमार को लेकर आनन्दनगर रिंग रोड स्थित अपने घर आ गया। उसके बाद रात्रि करीब 07:30 बजे आनन्दनगर स्थित एक निर्माणाधीन मकान में जाकर राजेन्द्र महतो एवं निर्मल कुमार ने ब्राउन सुगर एवं गांजा का सेवन किया, नशा सेवन के बाद सुबह करीब 03:00 बजे राजेन्द्र महतो ने निर्मल कुमार के साथ अपने भाभी के घर जाकर जमीन पर ही एक बिछावन एवं बेडसीट डालकर सो गये। सुबह करीब 07:30 बजे राजेन्द्र महतो का भतीजा अजय ने निर्मल कुमार का मोबाईल लेकर कहीं भाग गया।

इसे पढ़े-पटना पहुंचे एक्टर सोनू सूद एयरपोर्ट पर देखने के लिए उमड़ी भीड़,लिट्टी चोखा का लिया स्वाद देखे Video

निर्मल कुमार करीब 10:00 बजे जोर-जोर से मुँह से सांस लेने लगा और मुँह से झाग निकलने लगा तथा करीब 12:00 बजे तक निर्मल कुमार की मृत्यु हो गयी। राजेन्द्र महतो ने निर्मल कुमार के शव को अपने घर में ही दिन भर रखा तथा रात्रि करीब 10:00 बजे मृतक निर्मल कुमार के ही पल्सर मोटरसाईकिल पर राजेन्द्र महतो ने निर्मल कुमार के शव को अपने शरीर से गमछा से बांधकर ले गया तथा सुण्डील पुल के नीचे फेंककर अपने भाभी के घर वापस आ गया।

महिंद्रा लोन रिकवरी एजेंटो द्वारा महिला पर ट्रैक्टर चढ़ाने को लेकर RBI सख्त,लगा दी ये पाबंदी

बिहार पहुंचे गृह मंत्री अमित शाह बोले ,नीतीश कुमार का हो जाएगा सफाया,लालू यादव को दी ये नसीहत…

Share Now

Leave a Reply

%d bloggers like this: