रांची: फिरोज असलम उर्फ रिंकू खान के हत्या मामले में पुलिस ने पांच अपराधी को किया गिरफ्तार

रांची: फिरोज असलम उर्फ रिंकू खान के हत्या मामले में पुलिस ने पांच अपराधी को किया गिरफ्तार।

रांची पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया हैं, फिरोज असलम उर्फ रिंकू अपने साथी मो० नौशाद के साथ दिनांक-15.04.22 को शाम में मुर्शीद घर के पर हिंदपीढ़ी से अपने स्कूटी से घर आ रहे थे. करीब 7:30 बजे शाम में जैसे ही 2nd street हिंदपीढ़ी में पीछे से आ रहे दो अज्ञात बाईक सवार अपराधकमी के द्वारा रिकु खान को कई गोली मारी गई जिन्हें तत्काल इलाज हेतु रिम्स ले जाया गया जहां चिकित्सक के द्वारा रिख को मृत घोषित कर दिया गया। परितारीअनुसंधान की गिरफ्तारी हेतु वरीय पुलिस अधीक्षक रांची द्वारा पुछपा कोठवाली के नेतृत्व में एक एसआईटी की गई टीम द्वारा परीय पुलिस अधीक एवं नगर पुलिस अधीक्षक रांची के दिशा निर्देश में लगातार एक त्वरित कार्रवाई करते हुए काळ का उदभेदन करते हुए घटना का मास्टरमाईड मुर्शीद अशुभ सहित घटना में सम्मलित अपयुक्ताबाई बरामद एवं जन किया गया।

गिरफ्तार अपराधियों में मुर्शीद अयूब, हैदर अली, मो इरशाद, रेहान खान उर्फ सीट्टन और फिरदौस शामिल हैं। इनके पास से पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त तीन पिस्टल, एक बाइक, एक कार और आठ मोबाइल फोन बरामद किया है।

एसएसपी ने बताया कि फिरोज असलम उर्फ रिंकू खान की हत्या की साजिश रचने वाला मुर्शीद मूल रूप से पश्चिम बंगाल के आसनसोल का रहने वाला है।

मौके से अपराधी लेक रोड की ओर फरार हो गए

मुर्शीद का नाम नशा और जाली नोट के कारोबार में भी आया था। इसे लेकर पुलिस ने कई बार मुर्शीद के घर छापेमारी भी की थी। जबकि पूर्व में वह जाली नोट के कारोबार की वजह से जेल जा चुका है। जेल से छूटने के बाद वह जमीन के कारोबार से जुड़ा था। रिंकू के साथ मिलकर वह जमीन का कारोबार कर रहा था।

Share Now

Leave a Reply

%d bloggers like this: