कांग्रेस अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ेंगे अशोक गहलोत, राजस्थान के अगले CM के फैसले पर कहा..

कांग्रेस अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ेंगे अशोक गहलोत, राजस्थान के अगले CM के फैसले पर कहा..

कांग्रेस में अध्यक्ष पद के उम्मीदवारों को लेकर चल रहीं तमाम अटकलों के बीच राज्स्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने साफ कर दिया है कि वे चुनाव लड़ेंगे. अशोक गहलोत ने कहा कि यह तय हुआ है कि मैं चुनाव लड़ूंगा.

“यह तय है कि मैं (कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए) चुनाव लड़ूंगा। मैं जल्द ही तारीख तय करूंगा (उनका नामांकन दाखिल करने के लिए)। विपक्ष को मजबूत होने की जरूरत है, इसे देखते हुए देश की वर्तमान स्थिति।

अशोक गहलोत ने जब पूछा कि क्या उनके अध्यक्ष बनने के बाद राजस्थान का सीएम कौन होगा, इस पर उन्होंने कहा कि अगर मैं अध्यक्ष बनता हूं तो आगे की कार्रवाई पर सोनिया गांधी और कांग्रेस महासचिव अजय माकन फैसला करेंगे।

महिंद्रा लोन रिकवरी एजेंटो द्वारा महिला पर ट्रैक्टर चढ़ाने को लेकर RBI सख्त,लगा दी ये पाबंदी

जान लें कि ये पहले ही कांग्रेस की तरफ से कहा जा चुका है कि इस बार गांधी परिवार का कोई भी सदस्य पार्टी के अध्यक्ष पद के लिए चुनाव नहीं लड़ेगा. अशोक गहलोत और शशि थरूर समेत कई नेता कांग्रेस अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ सकते हैं.

वहीं राहुल गांधी ने गुरुवार को कोच्चि में पार्टी के अध्यक्ष पद के दावेदारों को संकेत और सलाह भी दीं। उन्होंने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के अध्यक्ष और सीएम पद साथ रखने की इच्छा पर कहा कि उदयपुर अधिवेशन में एक व्यक्ति-एक पद पर हमने जो फैसला किया था, वह कायम रहेगा।

शादी में दूल्हे को देखते ही टूट गया दुल्हन का दिल,फिर फर कुछ ऐसा देखगे ही लोग हैरान,देखें Video

जान्हवी कपूर ने की बोल्डनेस की हदें पार,डीप नेक ड्रेस में दिए ऐसे पोज़ लोगो के उड़े होश,देखें Pic

Share Now

Leave a Reply