बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद की रिहाई के लिए बड़े पुत्र तेजप्रताप ने शुरू की सोशल मीडिया पर कैंपेन

Patna : बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के सुप्रीमो लालू प्रसाद (Lalu Prasad ) की तबीयत खराब हो जाने पर शनिवार रात रिम्स रांची से दिल्ली एम्स शिफ्ट किया गया है. डॉक्टर की टीम उनके स्वास्थ्य पर लगातार नजर बनाए हुए हैं. लालू प्रसाद कक सीसीयू (क्रिटिकल केयर यूनिट) में भर्ती किया गया है. इधर, (Social Media) पर राजद अध्यक्ष की रिहाई को लेकर कैंपेन शुरू हो गया है.

पिता की रिहाई को लेकर लालू के बड़े पुत्र तेजप्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने सोशल मीडिया पर कैंपेन शुरू की है. उन्होंने अपने पिता लालू की तस्वीर साझा कर लिखा- ‘जब इंसान ही नही बचेगा तो मंदिर में घंटी कौन बजायेगा, इंसानियत ही नही बचेगा तो मस्जिद में इबादत कौन करेगा – लालू प्रसाद”.

साथ ही साथ उन्होंने हैशटैग लगाया- #Release_Lalu_Yadav. देखते ही देखते ही ट्विटर के टॉप ट्रेंड में शामिल हो गया. आज भी ये हैशटैग टॉप ट्रेंड में है. इससे संबंधित अबतक कई हजार ट्वीट किये जा चुके हैं. कई यूजर्स उन्हें रियल हीरो बता रहे हैं तो कोई हेरिटेड ऑफ बिहार बता रहा है.

Share Now

One thought on “बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद की रिहाई के लिए बड़े पुत्र तेजप्रताप ने शुरू की सोशल मीडिया पर कैंपेन

Leave a Reply