ब्रेकिंग: जमशेदपुर के एक टायर गोदाम में लगी भीषण आग,कई किलोमीटर तक पहुंचा धुंवा,मौके पर दमकल गाड़ी..

जमशेदपुर के एक टायर गोदाम में लगी भीषण आग,कई किलोमीटर तक पहुंचा धुंवा,मौके पर दमकल विभाग..।

जमशेदपुर के मानगो एनएच 33 जय मां दुर्गा धर्मकांटा के समीप स्थित टायर गोदाम में शनिवार रात भीषण आग लग गयी. इससे लाखों के टायर धू-धूकर जल गए. शनिवार रात 1:40 बजे से लेकर सुबह 11:30 बजे तक आग पर काबू नहीं पाया जा सका.

वहीं इस घटना की सूचना मिलने के तुरन्त बाद टाटा स्टील, टाटा मोटर्स समेत अन्य कंपनियों के छोटे बड़े दर्जनों अग्निशामक वाहन के अलावा झारखंड सरकार के गोलमुरी, मानगो, घाटशिला, चांडिल और आदित्यपुर अग्निशमन विभाग के 100 अग्निशमन वाहन को लगाया गया था. आसपास के अपार्टमेंट, दुकानों व मकानों को खाली कराया गया. डीसी ने इसका जायजा लिया.

देखते ही देखते आग ने आसपास की दुकानों को भी अपनी चपेट में ले लिया। यह इलाका मानगो डिमना चौक से पारडीह के बीच पड़ता है। मामले की जानकारी मिलने के बाद फायर ब्रिगेड कई गाड़ियां मौके पर पहुंची है।

इसे पढ़ें-सेक्स वर्कर भी पेशा सुप्रीम कोर्ट ने फैसले में कहा पुलिस इन्हें परेशान न करें..

आग को बुझाने की लगातार कोशिश की जा रही है। करीब बारह घंटे के बाद भी रविवार दोपहर तक आग पर काबू नहीं पाया जा सका है। आग लगातार विकराल रूप धारण करती जा रही है। अब तक 45 दमकल मौके पर पहुंच चुके हैं।

आग से निकलने वाला धुएं से लोगों को भारी परेशानी हो रही है। करीब पांच किलोमीटर के इलाके में लोगों का रहना मुश्किल हो रहा है। लोगों को सांस लेने में परेशानी हो रही है। हालात का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि कई किलोमीटर दूर से आग की से लपटें और धुएं का गुबार को देखा जा सकता है।

इसे पढ़ें-दुल्हा ने मंडप में दुल्हन को छोड़ साली को पहना दिया वरमाला,फिर हुआ ये देखे Video

झारखंड में 594 पदों पर निकाली बंपर बहाली, इस दिन से करें ऑनलाइन आवेदन..

Share Now

Leave a Reply