काजल अग्रवाल ने दिखाई अपने बेटे नील की पहली झलक, लिखा प्यार से नोट, देखे Pic

एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने दिखाई अपने बेटे नील की पहली झलक,बेटे के लिए लिखा प्यार से नोट.

मदर्स डे बनाया जा रहा है। मां के लिए समर्पित इस खास दिन पर साउथ एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने अपने बेटे नील किचलू की पहली झलक फैंस के साथ साझा की है। बीते महीने ही एक बेटे की मां बनीं काजल अग्रवाल ने इस खास मौके पर बेटे के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए एक बेहद प्यारा नोट भी लिखा। तस्वीर के साथ इस कैप्शन को लिखते हुए काजल ने बताया कि उनका बेटा कितना खास है।

हाल ही में साउथ की मशहूर एक्ट्रेस काजल अग्रवाल मां बनी हैं. उन्होंने बीते 19 अप्रैल को एक बेटे को जन्म दिया था, जिसका नाम उन्होंने अब नील रखा है. काजल अग्रवाल ने अब तक अपने बेटे को दुनिया की नजरों से बचाए रखा था. हालांकि मदर्स डे पर उन्होंने अपने नन्हे राजकुमार की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर दी.

इसे पढ़ें-सोनाक्षी सिन्हा ने कर ली सगाई? तस्वीरें शेयर कर फैंस को दी गुडन्यूज, देखे PIC

काजल ने फोटो को शेयर करते हुए लिखा ,मैं चाहती हूं कि आप जानें कि आप कितने कीमती हैं और हमेशा मेरे लिए रहेंगे। जिस क्षण मैंने तुम्हें अपनी बाहों में लिया, तुम्हारा नन्हा सा हाथ अपने हाथ में लिया, तुम्हारी गर्म सांसों को महसूस किया और तुम्हारी खूबसूरत आँखों को देखा, मुझे पता था कि मैं हमेशा के लिए प्यार में था। तुम मेरी पहली संतान हो। मेरा पहला बेटा। मेरा पहला सब कुछ, वास्तव में। आने वाले वर्षों में, मैं आपको सिखाने की पूरी कोशिश करूंगा, लेकिन आपने मुझे पहले ही अनंत मात्रा में पढ़ाया है। आपने मुझे सिखाया है कि मां बनना क्या होता है। आपने मुझे निस्वार्थ होना सिखाया है। शुद्ध प्रेम। आपने मुझे सिखाया है कि मेरे शरीर के बाहर मेरे दिल का एक टुकड़ा होना संभव है।

और यह इतनी डरावनी बात है, लेकिन इससे भी ज्यादा यह खूबसूरत है।

और मुझे अभी भी बहुत कुछ सीखना है।

वह होने के लिए धन्यवाद जिसके साथ मुझे इन सभी का सबसे पहले अनुभव हुआ। ऐसा करने वाला कोई और नहीं है। भगवान ने तुम्हें चुना, मेरे छोटे राजकुमार।

मैं प्रार्थना करता हूं कि आप मजबूत और मधुर बनें और आपके पास दूसरों के लिए दिल हो। मैं प्रार्थना करता हूं कि आप इस दुनिया को कभी भी अपने उज्ज्वल और प्यारे व्यक्तित्व को धुंधला न होने दें। मैं प्रार्थना करता हूं कि आप साहसी और दयालु और उदार और धैर्यवान हों। मैं पहले से ही आप में बहुत कुछ देखता हूं, और मुझे आपको अपना कहने में बहुत गर्व महसूस होता है!

तुम मेरे सूरज, मेरे चाँद, और मेरे सारे तारे, नन्हे-मुन्ने हो। आप इसे कभी मत भूलना।

यह भी पढ़ें-प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की फैमिली फोटो, दिखाई बेटी की पहली झलक, फैंस ने यूं लुटाया प्यार, देखे PIC

सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम के साथ स्पॉट हुई पलक तिवारी, इस लूक में आई नजर, देखे Video

Share Now

Leave a Reply