रांची सिरमटोली से पटेल चौक जाने वाले वाहनो का परिचालन इस दिन तक रहेगा बंद

Ranchi: राजधानी में फ्लाईओवर निर्माण का काम जारी है,जिसको लेकर रांची में ट्रैफिक व्यवस्था में कुछ बदलाव भी किये जा रहा रहे शनिवार 17 जून से सिरमटोली से पटेल चौक के बीच वाहनों का परिचालन पूरी तरह से बंद रहेगा. इसे लेकर एसपी कार्यालय की ओर से नोटिस जारी की गई है जिसमें कहा गया है कि यह व्यवस्था आगामी 5 जुलाई तक लागू रहेगी. इस बीच सिरमटोली-पटेल चौक के आसपास के रहने वाले लोगों को ही वहां से आने-जाने या प्रवेश की अनुमति दी जाएगी.

इस दौरान सिर्फ सिरमटोली-पटेल चौक के बीच रहने वाले लोगों को ही प्रवेश की अनुमति दी जाएगी। सिरमटोली चौक से पटेल चौक एवं पटेल चौक से सिरमटोली चौक की ओर आने-जाने वाले सभी प्रकार के वाहन रांची रेलवे स्टेशन होकर जायेंगे। इसको लेकर ट्रैफिक एसपी हारिस बिन जमां ने निर्देश जारी किया है।

इस दौरान सिरमटोली चौक से सेरसा स्टेडियम, रेलवे भर्ती बोर्ड व रांची रेलवे स्टेशन होते हुए वाहन पटेल चौक की ओर जायेंगे और इसी रूट से सिरमटोली की ओर जायेंगे.

फ्लाईओवर निर्माण कार्य करने वाली कंपनी ने ट्रैफिक एसपी को आवागमन बंद करने का अनुरोध किया था ताकि, ओवरब्रिज के ऊपरी हिस्से का कार्य किया जा सके।

Share Now

Leave a Reply