कुत्ते पसंद आने पर मालिक को कर लिया किडनैप, रखी ये डिमांड…

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. दरअसल कुत्ता पसंद आने पर बदमाशों ने मालिक का किडनैप कर लिया गया. जी हां आपने सही सुना. बदमाशों ने उस शख्स को स्कॉर्पियो में बंधक बनाकर अलीगढ़ ले गए और फोन कर फिरौती में कुत्ते की डिमांड की. इतना ही नहीं इस दौरान बदनाशों ने युवक के साथ जमकर मारपीट की. 

मालिक ने कुत्ता देने से मना किया तो उसके भाई को ही किडनैप कर ले गए. ये कुत्ता डोगो अर्जेंटीनो नस्ल का है. बताया जा रहा है कि उसकी कीमत करीब दो लाख रुपये है.

बदमाश उसे स्कॉर्पियो में डालकर अलीगढ़ ले गए और फोन कर फिरौती में कुत्ता मांगा. अपहरण की सूचना पर पुलिस एक्शन में आई तो बदमाश कुत्ता मालिक को अलीगढ़ में छोड़ कर भाग गए. मामला बीटा 2 थाना क्षेत्र के अल्फा 2 सेक्टर का है.

बताया कि उसके भाई शुभम के पास एक डोगो अर्जेंटीनो कुत्ता है. बुधवार शाम को शुभम अपने कुत्ते को घुमा रहा था तभी अलीगढ़ के रहने वाले तीन युवक विशाल, ललित और मोंटी अपनी स्कॉर्पियो से आए और उसका कुत्ता पसंद आने की बात कही. राहुल ने बताया, तीनों ने शुभम से कहा कि हमें ये कुत्ता पसंद आ गया है, इसलिए इसे हमें दे दो.

कुत्ता देने से इनकार करने पर आरोपी युवक बहस करने लगे और कुत्ते को किसी भी कीमत पर ले जाने की जिद पर अड़ गए. बहस होती देख मैं भी मौके पर पहुंच गया और बीच-बचाव की कोशिश करने लगा. राहुल ने बताया कि जब इस बात का मैंने विरोध किया तो तीनों ने अपनी स्कॉर्पियो से पिस्टल निकालकर मुझे गाड़ी में बैठा लिया.

Share Now

Leave a Reply