बिहार की संचिता बासु टिक टोक और रील्स बनाकर हुई पॉपुलर,साउथ के इस मूवी में मिली जगह

सोशल मीडिया पर रील बनाने वाली बिहार के सहरसा की बेटी अब रीयल में हीरोइन बन गई। शार्ट वीडियो बनाकर लाखों लोगों का दिल जीतने वाली संचिता बासु की साउथ फिल्म फर्स्ट डे-फर्स्ट शो’ दक्षिण भारत के सिनेमा घरों में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी धूम मचा रही है।

लेकिन अब संचिता बासु साउथ इंडियन फिल्म जगत की हिरोइन बन चुकी हैं. संचिता साउथ की एक फिल्म ‘फर्स्ट डे फर्स्ट शो’ में लीड हीरोइन की भूमिका निभा रही हैं. दो सितंबर को उनकी पहली फिल्म रिलीज हो गयी है. दक्षिण भारत के सिनेमा घरों के साथ-साथ विदेश में भी ये फिल्म रिलीज हुई.

संचिता की फिल्म का नाम है ‘फर्स्ट डे फर्स्ट शो’ । मूवी के बारे में संचिता बताती हैं कि इसमें काफी कॉमेडी है। काफी एंटरटेन करने वाली मूवी है। लोगों को जरूर पसंद आएगी।

इसे पढ़ें-दूल्हे दुल्हन की इस जोड़ी को देख लोगो के उड़ गए होश,इस तरह जता रहे प्यार,देखें Video

संचिता बासु की फिल्म का प्रमोशन सुपरस्टार चिरंजीवी ने किया. इस दौरान चिरंजीवी ने संचिता की तारिफों के पुल बांध दिये. संचिता ने फिल्म के डायरेक्टर व सुपरस्टार चिरंजीवी को पांव छूकर मंच पर प्रणाम किया. जिसकी तारीफ बिहार में भी हर जगह लोग कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर संचिता की फिल्म के बारे में चर्चा हो रही है.

संचिता बताती हैं कि अगर आपके अंदर एक्टिंग की ललक है तो जरूर करें। ऐसा नहीं होता है कि हर बच्चा हर कुछ में अव्वल हो। अगर आपके अंदर कला है, जिस स्ट्रीम में आपका लगाव हो, रुचि हो, उसे निखारना बेहद जरूरी है।

इसे पढ़ें-शादीशुदा 44 साल की महिला टीचर से 15 साल के लड़के को हुआ बेइंतहा प्यार,फिर हुआ ये…

एक्ट्रेस दिशा पटानी ने शेयर की ऐसी तस्वीर,सोशल मीडिया में खूब हो रहा वायरल, देखें PIC

बॉलीवुड के गाने पर लिपसिंक करते हुए दुल्हन नें दौड़ाई स्कूटी,फिर सड़क पर हुआ ऐसा ,देखे Video

Share Now

Leave a Reply