कानपुर में हुए हिंसा के बाद सीएम योगी ने कहा, माहौल बिगाड़ने वालों से सख्ती से निपटेंगे,चलेगी बुल्डोजर..

कानपुर में हुए हिंसा के बाद सीएम योगी ने कहा माहौल बिगाड़ने वालों से सख्ती से निपटेंगे,चलेगी बुल्डोजर..

उत्तर प्रदेश के कानपुर में शुक्रवार को दो पक्षों के बीच हिंसक घटना पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नाराजगी जताई है. सीएम ने देर शाम अफसरों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग की और प्रदेश की कानून व्यवस्था की समीक्षा की और सीएम ने अफसरों को सख्त हिदायत दी है और कानपुर की घटना में बिना किसी रियायत के कठोर कार्रवाई सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं।

सीएम योगी ने निर्देश दिए कि माहौल बिगाड़ने वालों से सख्ती से निपटें. वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए मुख्यमंत्री ने की प्रदेश के कानून व्यवस्था समीक्षा की. कानपुर में हुई घटना की पुलिस कमिश्नर से जानकारी लेते हुए दोषियों पर एफआईआर का आदेश दिया.

योगी ने कहा कि अनावश्यक बयानबाजी कर माहौल खराब करने की कोशिश करने वालों के खिलाफ भी कड़ी कार्रवाई की जाए. सीएम योगी ने जोर देकर कहा कि यह सुनिश्चित किया जाए कि सड़कों पर धार्मिक गतिविधियां न आयोजित हों।

हिंसा में शामिल लोगों की प्रॉपर्टी पर बुलडोजर चलाया जा सकता है। दरअसल, सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस घटना पर देर रात बुलाई गई हाई लेवल मीटिंग के बाद यह आदेश दिया है। 3 जून को बेकनगंज इलाके के यतीमखाना बाजार में जुमे की नमाज के बाद करीब 1000 लोगों ने 5 घंटे तक उपद्रव किया। पथराव, तोड़फोड़ करते हुए दुकानों को लूट लिया गया।

इसे पढ़ें-लड़की ने सड़क पर पुष्पा के गाने में किया धमाकेदार डांस,लोगों की लग गई इतनी भीड़,देखे Video

ऐश्वर्या राय को भरे इवेंट में शख्स ने दिया गुलाब तो बदले में एक्ट्रेस ने भी दिया ये गिफ्ट,देखे Video

Share Now

Leave a Reply