बिहार में एक बुजुर्ग शिक्षक की बीच सड़क में दो महिला होमगार्ड ने कर दी पिटाई,देखे वीडियो

बिहार के कैमूर में दो महिला होमगार्ड के सरेआम 58 साल के एक शिक्षक को पीटने का मामला सामने आया है जिसके बाद पुलिस विभाग ने कार्रवाई करते हुए दोनों महिला होमगार्ड को तीन महीने के लिए नौकरी से निलंबित कर दिया है.

ये घटना कैमूर ज़िले के भभुआ की है जहां शुक्रवार को ट्रैफिक संचालन के दौरान ये घटना घटी. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

बुजुर्ग टीचर बार-बार पूछ रहे कि मेरी गलती क्या है, ये तो बताइए… मैं तो साइकिल से सड़क पार कर रहा था, लेकिन महिला पुलिसकर्मियों ने उनकी एक न सुनी। दनादन लाठियां टीचर पर चलाती रहीं । डर कर कोई रोकने तक नहीं आया।

65 साल के टीचर को डंडा मारती दोनों लेडी कॉन्स्टेबल का यह मामला शुक्रवार का है। हालांकि वीडियो आज सामने आया है।

इधर मीडिया में खबरें आने के बाद अब पुलिस ने कार्रवाई भी कर दी है। एसपी ललित मोहन शर्मा के अनुसार नंदिनी कुमारी और जयंती कुमारी नाम की दोनों महिला कांस्टेबल को 3 माह के लिए सस्पेंड कर दिया गया है।

58 साल के नवल किशोर का कहना है कि वो एक निजी स्कूल में अंग्रेज़ी विषय के शिक्षक हैं और शुक्रवार को स्कूल की छुट्टी होने के बाद जयप्रकाश चौक से वापस आ रहे थे. उस वक्त सड़क पर ट्रैफिक था और वो अपने साइकिल से रोड पार कर रहे थे.

महिला होमगार्ड ने उनसे कुछ कहा लेकिन वो इसे नज़रअंदाज़ करते हुए आगे बढ़ गए. इस पर एक महिला होमगार्ड साइकिल के आगे आ गईं और दूसरे ने पीछे से साइकिल पकड़ ली. दोनों उन्हें ये कहते हुए पीटने लगीं कि “आपने क्या कहा और क्यों गाली दी?”

Share Now

Leave a Reply

%d bloggers like this: