समाजवादी पार्टी के नेता ने अखिलेश यादव पर आरोप लगाते हुए पार्टी छोड़ी

समाजवादी पार्टी के नेता ने अखिलेश यादव पर आरोप लगाते हुए पार्टी छोड़ा।

उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी के एक मुस्लिम नेता ने पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव पर आरोप लगाते हुए इस्तीफ़ा दे दिया है.

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, पार्टी के समस्त पदों से इस्तीफ़ा देने वाले मोहम्मद कासिम राईन राज्य के सुल्तानपुर ज़िले की लम्भुआ विधानसभा के हैं.

उन्होंने अपने इस इस्तीफ़े की वजह प्रदेश में मुसलमानों के ख़िलाफ़ हो रहे उत्पीड़न पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और अन्य नेताओं का चुप रहना बताया है।

अपने इस पत्र में उन्होंने लिखा, ”प्रदेश में हो रहे मुस्लिम समुदाय के लोगों पर अत्याचार के ख़िलाफ़ प्रदेश से लेकर ज़िले तक सत्ता की मलाई खाने वाले पार्टी के पदा​धिकारी और नेता आवाज़ नहीं उठा रहे हैं.”

उन्होंने यह भी कहा कि आज़म ख़ान को सपरिवार जेल में डाला गया, कैराना से चुनाव लड़ने वाले नाहिद हसन जेल भेज दिए गए, जबकि शहजिल इस्लाम के पेट्रोल पंप को गिरा दिया गया.

उनका आरोप है कि इन सभी मुद्दों पर पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव और अन्य नेताओं ने आवाज़ नहीं उठाई. इससे ज़ाहिर होता है कि समाजवादी पार्टी को मुसलमानों पर हो रहे अत्याचारों के ख़िलाफ़ आवाज़ उठाने में कोई रुचि नहीं है.

Share Now

Leave a Reply

%d bloggers like this: