शताब्दी एक्सप्रेस में यात्रा कर रहे थे रोजेदार को मिला ‘सरप्राइज इफ्तार ‘

हावड़ा-रांची एक्सप्रेस से मंगलवार को सफर कर रहे यात्री शाहनवाज अख्तर तब हैरत में पड़ गए जब उन्हें चलती ट्रेन में इफ्तार की पेशकश की गई।

दिन भर रोजा रहने के बाद एक यात्री ट्रेन में चढ़ा। जब ट्रेन के केटरिंग स्टाफ को पता चला कि यह यात्री रोजे से है तो उसके लिए उन्होंने विशेष इफ्तार की व्यवस्था की। यात्री ने पूरा वाकया ट्विटर पर शेयर किया और इसके बाद यूजर्स रेलवे और ट्रेन के स्टाफ की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

रेलवे ने सफर कर रहे रोजादारों के लिए किया इफ्तार का इंतजाम. जिसकी सराहना हर जगह हो रही है. दरअसल शताब्दी एक्सप्रेस में एक मुस्लिम युवक सफर कर रहा था. ट्रेन के अंदर पैन्ट्री वाले ने पूछा, क्या आपका रोजा है? जबाब में उन्होंने हाँ कहा. उसके बाद पैन्ट्री वाले ने फलों से भरी हुई पूरी प्लेट लाकर उसके सामने रख दी. शख्स ने ट्वीट करके बताया कि इस ट्रीट से वह बहुत खुश है और रेलवे को शुक्रिया कहना चाहता है.

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘भारतीय रेलवे का इफ्तार के लिए शुक्रिया। जैसे ही धनबाद में मैं हावड़ा शताब्दी एक्सप्रेस पर चढ़ा, मुझे मेरा नाश्ता मिला। मैंने पैंट्री कर्मी से अनुरोध किया कि चाय थोड़ी देर से लाएं क्योंकि मैं रोजे से था। उसने मुझसे पूछा कि क्या आप रोजा हैं? मैंने हां में सिर हिलाया। इसके थोड़ी देर बार एक अन्य शख्स इफ्तार लेकर आया

Share Now

Leave a Reply

%d bloggers like this: