कोरोना को लेकर पीएम मोदी ने की बैठक, मुख्यमंत्रियों से बोले-हमे अलर्ट रहना होगा

PIC – ANI

कोरोना को लेकर पीएम मोदी ने की बैठके, मुख्यमंत्रियों से बोले-हमे अलर्ट रहना होगा.

बढ़ते कोरोना केस पर प्रधामनंत्री मोदी ने जताई चिंता- उन्होंने सभी कोरोना वॉरियर्स की प्रशंसा की। कुछ राज्यों में कोरोना केस बढ़ने पर चिंता जताई और कहा चुनौती टली नहीं है। इसकी गंभीर हालत हो सकती है, लेकिन हमने हालात को नियंत्रण में रखा है।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार ,देश में COVID-19 स्थिति पर राज्य के मुख्यमंत्रियों के साथ बातचीत के बाद पीएम मोदी ने कहा अन्य देशों की तुलना में COVID संकट को अच्छी तरह से प्रबंधित करने के बावजूद, हम अब राज्यों में मामलों में तेजी देख सकते हैं। हमें अलर्ट रहना है। यह स्पष्ट है कि COVID चुनौती अभी तक पार नहीं हुई है।

यह प्रत्येक नागरिक के लिए गर्व की बात है कि हमारी 96 प्रतिशत वयस्क आबादी को टीके की पहली खुराक और 15 वर्ष से अधिक उम्र की 85 प्रतिशत पात्र आबादी को कोविड-19 वैक्सीन की दूसरी खुराक का टीका लगाया गया है।

और पीएम मोदी ने कहा,राज्य और केंद्र के बीच समन्वय बहुत महत्वपूर्ण है … (यूक्रेन) युद्ध ने आपूर्ति श्रृंखला को प्रभावित किया है जिसने कई चुनौतियों का सामना किया है। इसलिए सहकारी संघवाद महत्वपूर्ण है… आज की COVID समीक्षा बैठक में जनशक्ति और चिकित्सा बुनियादी ढांचे के विस्तार पर भी चर्चा की गई।

इसे पढ़ें-बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल के खिलाफ शिकायत दर्ज, लगा है धोखाधड़ी का आरोप

महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी सिंह ने झारखंड में हो रहे बिजली संकट पर सरकार से पूछा सवाल..

Share Now

Leave a Reply

%d bloggers like this: